Madhya PradeshmauganjRewa news

Mauganj News: मऊगंज जिले की इन जगहों में गरजेगा बुलडोजर, अभी से बना लीजिऐ अपनी तैयारी

मध्य प्रदेश के मऊगंज जिले में 4 जून आदर्श आचार संहिता समाप्त होने के बाद दोबारा से अतिक्रमण हटाए जाने की कार्यवाही शुरू होगी - Mauganj News

Mauganj News: लोकसभा चुनाव की आदर्श अचार संहिता 4 जून के बाद समाप्त होने जा रही है. आदर्श आचार संहिता समाप्त होते ही मऊगंज जिले के चिन्हित स्थानों पर बुलडोजर गरजेगा. क्योंकि शासन द्वारा दिए गए बजट के अनुसार मऊगंज, हनुमना नगर सहित बरहटा बदवार मार्ग का चौड़ी करण होना है. जिसमें ज्यादातर व्यापारी प्रभावित होंगे जो अवैध अतिक्रमण करके दुकान संचारित कर रहे हैं.

ALSO READ: Rewa News: मऊगंज जिले में जंगल विभाग की बड़ी कार्यवाही, अवैध आरा मशीन को उखाड़ ले गए अधिकारी

हनुमना नगर में सड़क के दोहरी करण का कार्य संचालित हो गया है. मऊगंज नगर में भी फोरलेन सड़क का निर्माण होना है. इसके साथ ही मऊगंज बरहटा बदबार मार्ग का कार्य भी प्रगति पर है. मऊगंज बरहटा मोड सहित पुरानी मऊ में सड़क निर्माण कंपनी को सड़क बनाने में अवैध अतिक्रमण बाधा बन रहे हैं.

ALSO READ: Rewa News: रीवा और मऊगंज जिले में इस दिन बंद रहेंगी सभी शराब दुकानें, सुरा प्रेमियों के लिए बुरी खबर

वही मऊगंज नगर में भी सड़क निर्माण के लिए 50 फीट के अंदर बने अवैध अतिक्रमण को ढहना पड़ेगा. 4 जून के बाद मऊगंज हनुमना और बरहटा मोड कि अतिक्रमण को ढहाने के लिए शासन को बुलडोजर का सहारा लेना पड़ सकता है. क्योंकि कई बार नोटिस देने के बाद भी मऊगंज नगर का अतिक्रमण खाली नहीं किया गया.

टूलेन के बाद अब बनेगी फोरलेन सड़क

मऊगंज नगर में टूलेन सड़क का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है शहर के दुवगवां से लेकर घुरेहटा तक टूलेन सड़क बनाई गई है, लेकिन अब इसे  फोरलेन किया जाएगा, जिसके कारण 50 फीट के दायरे में आने वाले अवैध आक्रमण को गिराया जाएगा, शासन प्रशासन ने पहले ही लोगों को नोटिस जारी करके आगाह किया है लेकिन जिन्होंने अब तक अपना अतिक्रमण नहीं हटाया है उनके खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई की जाएगी. 

ALSO READ: Satna News: सतना जिले में 93 लाख का गेहूं घोटाला, डीएम नान के नाम से बनी थी फर्जी आईडी

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!